पूरे देश में उम्मीदवारों के लिए NEET नेशनल मॉक टेस्ट 2.0: घर से अध्ययन

 

 

मेडिकल उम्मीदवारों के लिए नेशनल एंट्रेंस कम एलिजिबिलिटी टेस्ट 26 जुलाई 2020 को आयोजित किया जाएगा, क्योंकि इसे COVID- 19 के प्रकोप के कारण स्थगित कर दिया गया है। मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल ने अपने लाइव वेबिनार में NEET 2020 परीक्षाओं की तारीखों की घोषणा की।



जैसे ही तारीखों की घोषणा की जाती है, आपके अध्ययन के साथी एडुव्हेर फिर से पूरे देश के सभी उम्मीदवारों के लिए एक और NEET नेशनल मॉक टेस्ट के साथ वापस आ जाते हैं। NEET परीक्षा के लिए 16 लाख से अधिक उम्मीदवार आवेदन करेंगे। वर्तमान स्थिति को देखते हुए, उम्मीदवारों के लिए NEET नेशनल मॉक टेस्ट उम्मीदवारों के लिए डी-दिन के लिए उनकी तत्परता के स्तर के बारे में जानने का एक बड़ा अवसर होगा।


रजिस्ट्रेशन के लिए यहां क्लिक करें

NEET 2020 के लिए यह नेशनल मॉक टेस्ट सभी इच्छुक उम्मीदवारों के लिए बिल्कुल मुफ्त होगा। भाषा वरीयताओं वाले उम्मीदवारों के लिए हिंदी और अंग्रेजी दोनों में परीक्षा आयोजित की जाएगी।

 

आप परीक्षण का प्रयास कब कर सकते हैं?

 

NEET नेशनल मॉक स्टार्ट टाइम: 19 जून सुबह 8 बजे

 

NEET नेशनल मॉक एंड टाइम: 20 जून रात 8 बजे

 

अभ्यर्थी उल्लिखित स्लॉट्स के बीच कभी भी परीक्षा देने के लिए स्वतंत्र हैं।

 

आपको केवल मुफ्त में मॉक टेस्ट के लिए पंजीकरण करने की आवश्यकता है और परीक्षण शुरू होने की प्रतीक्षा करें। परीक्षण के परिणाम तुरन्त प्रदर्शित होंगे।

 

उम्मीदवार आपके परिणाम में आपके प्रतिशत अंक, संख्या स्कोर, विस्तृत समाधान रिपोर्ट और रैंक विश्लेषण देख सकते हैं।

 

विस्तृत विश्लेषण रिपोर्ट 21 जून 2020 को उपलब्ध होगी।

 

Click here to register for free NEET National Mock Test 2.0

 

एडुव्हेर नेशनल मॉक टेस्ट के बारे में क्या रोमांचक है?

 

एक बार सभी उम्मीदवार परीक्षण के लिए उपस्थित हो गए, तो परीक्षा देने वाले सभी छात्रों के बीच प्रत्येक उम्मीदवार के प्रदर्शन के बारे में एक परिणाम रिपोर्ट प्रदान की जाएगी।

 

यहाँ सब कुछ है जो आपको अपने परिणामों में पता चलेगा:

 

  • राष्ट्रीय रैंक 
  • प्रत्येक विषय में अलग-अलग अंक 
  • विस्तृत विषय विश्लेषण 
  • अनुभाग विश्लेषण 
  • सटीकता स्कोर 
  • प्रतिशत स्कोर

 

यह आपको NEET 2020 के विषयों के बारे में एक स्पष्ट विचार रखने में मदद करेगा, जहां आपको दौड़ में चैंपियन बनने के लिए कठिन संशोधन करने की आवश्यकता है।

 

हम आशा करते हैं कि हर कोई इस अवसर का सबसे अधिक लाभ उठाएगा क्योंकि Eduwhere मुफ्त में सभी NEET उम्मीदवारों के लिए यह राष्ट्रीय मॉक टेस्ट प्रदान करता है और पूरे देश में उम्मीदवार इसका एक हिस्सा होंगे।

 

यदि आपने अभी तक अपना नामांकन नहीं कराया है तो अभी नामांकन करें और राष्ट्रीय मॉक टेस्ट में भाग लेना न भूलें। अपने मजबूत क्षेत्रों के बारे में एक स्पष्ट विचार पाने के लिए और कमजोर वर्गों में इन अंतिम दिनों में कड़ी मेहनत करने के लिए अपने आप को मदद करें।

 

हमें उम्मीद है कि आप सभी इस मॉक टेस्ट सत्र में न केवल NEET 2020 की परीक्षा में शामिल होंगे बल्कि अच्छे अंक प्राप्त करेंगे।

 

एडुवे आपको शुभकामनाएं देता है और आपके मिशन में सफलता की उम्मीद करता है!

 

घर पर रहें! सुरक्षित रहें!







1

Posts

108

Views